Breaking News

कोरोना क्या कम था जो भारत पर आन पड़ी एक और नई मुसीबत, अगले 3 दिन बेहद महत्वपूर्ण

हम आपको कोरोना के बाद भारत पर एक और खतरा मंडरा रहा है उसके बारे में बता रहे हैं। आज हम आपको आने वाले 3 दिनों के बारे में बताएंगे कि कैसे ये 3 दिन भारत के लिए बहुत ही खतरनाक होने वाले हैं। दोस्तों हम आपको जानकारी के लिए बता दे की आने वाले 3 दिन भारत के लिए बहुत महत्वपूर्ण होंगे।

कोरोना के बाद भारत पर एक और खतरा मंडरा रहा है, अगले 3 दिन बेहद अहम है, तुरंत जानें
 
 
दोस्तों जम्मू-कश्मीर, हिमाचल प्रदेश, लद्दाख और उत्तराखंड, उत्तर प्रदेश, दिल्ली, बिहार आदि राज्यो के मौसम विभाग के अनुसार, भारी बारिश और बर्फबारी होगी जो एक बार फिर से क्षेत्र में ठंड पैदा करेगी। दोस्तों दूसरी ओर, दक्षिणी राज्यों में भी कल कुछ स्थानों पर रुक-रुक कर बारिश हो सकती है, इसलिए मौसम विभाग ने अगले 3 दिनों ओले पड़ने और बारिश की आशंका जताई है। आप इस लेख को उन लोगों के साथ साझा कर सकते हैं जिन्हें आप जानते हैं।

 
 
दोस्तों ऐसे में चिंता करने वाली बात यह है कि एक तरफ जहां कोरोना के कहर से पूरा भारत थम गया है वही दूसरी ओर मौसम भी इस तरह का बर्ताव कर रहा है। ऐसे में तैयार हो चुकी फसलों को भारी नुकसान होगा और जब कोरोना का कहर थमेगा तो हमे जबरदस्त महंगाई देखने को मिल सकती है। दोस्तों कोरोना के आगे इंसान मजबूर हैं इसलिए आप सभी से निबेदन है कि सरकार के दिशा निर्देश का पालन करे और भगवान से प्रार्थना करें कि जल्द से जल्द यह महामारी खत्म हो जाये। मुझे उम्मीद है कि इस पोस्ट को पढ़ने वाले लोग इसके माध्यम से लाभान्वित होंगे।

 
 
दोस्तों? आप अपना जवाब और राय जरुर दें और अच्छा लगे तो लाइक और फॉलो करे। "धन्यवाद"