Breaking News

इंग्लैंड के खिलाफ 3 मैच की वनडे सीरीज का ऐलान, रोहित कर सकते हैं कप्तानी, धोनी की वापसी भी संभव


IND-ENG: 3 मैचों की टी-20 और वनडे सीरीज का ऐलान, देखें किसकी संभावित टीम है ज्यादा खतरनाक
 
 

कोरोनावायरस के चलते अभी पूरी दुनिया में लगभग हर तरह की क्रिकेट सीरीज स्थगित कर दी गई है। ऐसे में आज हम आपको T20 वर्ल्ड कप से ठीक पहले सितंबर, अक्टूबर में खेले जाने वाले भारत इंग्लैंड टी20 और वनडे सीरीज की जानकारी देने जा रहे हैं।

 
 
भारत और इंग्लैंड के बीच सितंबर, अक्टूबर में तीन मैचों की वनडे और तीन मैचों की सीरीज खेली जाएगी। इसकी घोषणा बीसीसीआई के द्वारा पहले ही की जा चुकी है, लेकिन अभी तारीखों की घोषणा नहीं की गई है। इसकी घोषणा अगले कुछ समय में की जा सकती है। ऐसे में आज हम आपको इस सीरीज के लिए भारत और इंग्लैंड दोनों की संभावित टीम दिखाने जा रहे हैं। जिसे देखकर आपको यह अंदाजा हो जाएगा की इस वनडे और T20 सीरीज के लिए दोनों टीमों में कौन सबसे ज्यादा खतरनाक है।
भारत की संभावित टीम

 
 
शिखर धवन, रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल, श्रेयस अय्यर, ऋषभ पंत, सुरेश रैना, एमएस धोनी, हार्दिक पांड्या, रविन्द्र जडेजा, भुवनेश्वर कुमार, कुलदीप यादव, युज़वेंद्र चहल, दीपक चाहर और जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी
इंग्लैंड क्रिकेट टीम (टी-20 विश्वकप 2020)

 
 
इयोन मोर्गन, रूट, विन्स, स्टोक्स, मोइन अली, वोक्स, कर्रण, जोफ्रा आर्चर, बेरिस्टो, बटलर, प्लान्केट, रशीद, मार्क वुड

 
 
आपको क्या लगता है इंग्लैंड के खिलाफ होने वाले इस टी20 और वनडे सीरीज के लिए भारतीय टीम का कप्तान रोहित और विराट में किसे बनाना सही रहेगा और आपके अनुसार इस सीरीज के लिए दोनों टीमों में कौन सबसे ज्यादा खतरनाक है, आप अपनी राय हमें कमेंट करके बताएं।