Breaking News

मार्च महीने के अंतिम 3 दिनों में चमकने वाली है इन राशियों किस्मत, होगा कोई बड़ा चमत्कार


मार्च महीने का राशिफल : 27 से 31 मार्च तक , जानिए क्या लिखा है आपके भाग्य मे
 
 
मेष, सिंह, धनु राशि :-
 दिन कुछ अनिश्चित सा है ,आपको संवेदनशील लोगो से बात करते हुए अधिक सावधान रहना होगा ǀयह समय सामना करने और फैसले लेने के लिए भी उपयुक्त है ǀआप जिन अवांछित स्थितियों से बचना चाह्ते थे ,आपको उनमें खींचा जाएगा ǀकुछ कठोर निर्णय लेने होंगें ǀहालाँकि आप दबाव में भी सही फैसले ले पायेंगे और कुल मिलाकर सब अच्छा होगा ǀ गणेशजी कहते हैं कि दिन आप धर्म ध्यान तथा देवदर्शन में अधिक समय देंगे। किसी तीर्थ स्थान पर जाने का प्रसंग बनेगा। शारीरिक और मानसिक रूप से प्रफुल्लित रहेंगे। भाग्यवृद्धि के अवसर मिलेंगे। परिवार में भाई- बहनों के साथ आनंदपूर्वक समय व्यतीत होगा। विदेश यात्रा के लिए अनुकूल संयोग निर्मित होगा। नौकरी पेशावालों को लाभ होगा।

 
 
वृष, कन्या, मकर राशि:-
आपको खांसी और जुकाम हो सकता है Iअपनी व्यक्तिगत साफ़-सफाई का विशेष ध्यान रखें Iअपने हाथ खाने से पहले खासकर और वैसे भी कई बार धोएं Iअगर संभव हो तो आराम करें जिससे आप हो सकने वाली किसी बीमारी की आशंका से बच सकें I|नियमित और गहरी नींद लेना न भूलें ,इससे आपको स्वस्थ रहने में काफी मदद मिलेगी I|गणेशजी के बताए अनुसार दिन थोड़ी सी परिकूलताओंवाला होगा। स्वास्थ्य के सम्बंध में आपको विशेष ध्यान रखने पड़ेंगे। बाहर खाने- पीने से बचें। बीमारी के पीछे धन खर्च होगा। नकारात्मक विचार मन पर हावी होंगे। पारिवारिक सदस्यों के साथ सावधानीपूर्वक रहें। इष्टदेव का नाम स्मरण और आध्यात्मिक विचार, अध्ययन चिंता कम करके सही मार्ग दिखाएँगे।
कर्क, वृश्चिक, मीन राशि:-
कई कार्य क्षेत्र के सुनहरे अवसर आपका दरवाजा खटखटायेंगे । आपको पदोनत्ति का सन्देश मिल सकता है या नौकरी क्षेत्र में बदलाव के भी आसार है जिसके लिए आप काफी समय से प्रयासरत थे । आपको ऐसी जगह से सहायता मिल सकती है जिस जगह से आपने कल्पना भी नहीं की थी जो की आपको प्रसन्नता से अभिभूत कर सकती है । आपको ऐसी जगह से भी सहायता मिल सकती है जिसकी आपने कभी सहायता की हो ।गणेशजी की कृपा से आपका दिन अनुकूलता से परिपूर्ण रहेगा। जीवनसाथी के साथ आप निकटता के क्षण का आनंद उठा सकेंगे। दांपत्यजीवन में मधुरता रहेगी। विपरीत व्यक्तियों की तरफ आकर्षण अनुभव करेंगे। सामाजिक और सार्वजनिक क्षेत्र में आपकी मान- प्रतिष्ठा मेंवृद्धि होगी। भागीदारों के साथ सम्बंध सौहार्दपूर्ण रहेंगे। उत्तम भोजन और वस्त्राभूषण तथा वाहन की प्राप्ति होगी।

 
 
मिथुन, तुला, कुंभ राशि :-
असहजता आपकी मानसिक शांति में बाधा पैदा कर सकती है, लेकिन कोई दोस्त आपकी परेशानियों के समाधान में काफ़ी मददगार साबित होगा। तनाव से बचने के लिए मधुर संगीत का सहारा लें। आपको भूमि, रिअल-एस्टेट या सांस्कृतिक परियोजनाओं पर ध्यान केन्द्रित करने की ज़रूरत है। अगर आप अपनी घरेलू ज़िम्मेदारियों को अनदेखा करेंगे, तो कुछ ऐसे लोग नाराज़ हो सकते हैं जो आपके साथ रहते हैं। मुमकिन है कि यह आपके रोमांटिक जीवन का सबसे मुश्किल दौर होगा, जो आपको दिल पूरी तरह से तोड़ सकता है। किसी नयी परियोजना पर काम करने से पहले अच्छी तरह सोच-विचार लें। यात्रा करना फ़ायदेमंद लेकिन महंगा साबित होगा।घर में शांति और आनंद का वातावरण रहेगा। सुखदायक घटनाएँ घटेंगी। कार्य में यश और सफलता मिलेगी। स्वास्थ्य बना रहेगा। आवश्यक काम के पीछे ही खर्छ होगा नौकरी में सिद्धि औऱ सफलता मिलेगी। ननिहाल पक्ष की तरफ से समाचार आएघा। आर्थिक लाभ की संभावना रहेगी। सहकर्मियों और अधीनस्थ नौकरवर्ग का सहयोग प्राप्त होगा।
!! कृपया कमेंट बॉक्स में एक बार जय श्री लक्ष्मी माँ लिखे !
!! यह लेख आपको पसंद आया हो तो कृपया एक बार लाइक और शेयर करके हमें फॉलो जरूर कीजिएगा !! धन्यवाद.!