Breaking News

31 मार्च से 5 अप्रैल तक होगा इन राशि के लोगों का बोल बाला, किसी को मिलेगा पैसा तो किसकी को मिलेगा सच्चा प्यार


बुरा समय हुआ समाप्त , 31 मार्च से 05 अप्रैल तक, जानिए क्या लिखा है आपकी किस्मत में
 
 
मेष, सिंह, धनु राशि :-
आप आसानी से सब काम करके जीवन के स्कोप को बड़ा कर सकते हैं ǀ अपनी एकाग्रता बनाएं रखें और अपनी सारी ऊर्जा उसमें लगा दें,ऐसा कुछ भी किसी को न कह बैठें,जो आपको भावनात्मक उलझन में फंसा दें ǀ बिजनेस का विस्तार हो सकता है या पहले से खुले आउटलेट्स को नया रूप दे सकते हैं ǀ अगर आप बहुत ज़्यादा तनाव महसूस कर रहे हैं, तो बच्चों के साथ अधिक समय बिताएँ। उनके प्यार भरे आलिंगन और मासूम मुस्कुराहट आपकी सभी परेशानियों को ख़त्म कर देंगे। आपके मन में जल्दी पैसे कमाने की तीव्र इच्छा पैसा होगी। घर में साफ़-सफ़ाई की ज़रूरत तुरंत है। हमेशा की तरह इस काम को अगली बार के लिए न टालें और कमर कस कर जुट जाएँ। आपकी ऊर्जा का स्तर ऊँचा रहेगा- क्योंकि आपका प्रिय आपने लिए बहुत सारी ख़ुशी की वजह साबित होगा।

 
 
वृष, कन्या, मकर राशि:-
आपको संक्रमणों की काफी आशंका है ǀइसीलिए अब यह बहुत जरूरी है कि आप अपने छोटे –मोटे दैनिक प्रयोग की चीजें जैसे साबुन ,तौलिया अलग ही रखें ǀ यहाँ तक कि एक ही कंघी का प्रयोग करने से भी संक्रमण हो सकता है ǀआपको अपनी सेहत और रोग प्रतिरोधक क्षमता में सुधार के लिए विटामिन सप्लीमेंट लेने चाहियें ǀ संक्रमणों की आशंका से बचने के लिए अपने घर में बहुत अच्छे से साफ़-सफाई रखें ǀ सेमिनार और प्रदर्शनी आदि आपको नई जानकारियाँ और तथ्य मुहैया कराएंगे। यह दिन आपके सामान्य वैवाहिक जीवन से कुछ हटकर होने वाला है। आपको अपने जीवनसाथी की ओर से कुछ ख़ास देखने को मिल सकता है। छात्र जिस विषय में कमजोर हैं उस विषय के बारे में अपने गुरु से बात कर सकते हैं। गुरु की सलाह आपको उस विषय की जटिलताओं को समझने में सहायक होगी।

 
 
कर्क, वृश्चिक, मीन राशि:-
आपको विदेशी भूमि में स्थापित प्रतिष्ठित कंपनियों के साथ कार्य करने के लिए प्रस्ताव मिल सकता है , और आपके विदेश में बसने का आपका सपना सच हो सकता है, हालाँकि दस्तावेज से जुड़े कुछ मुद्दों का सामना करना पड़ सकता है लेकिन इन मुद्दों का समय रहते हल हो जाएगा, और जब आपको सब कुछ मिल जाएगा जिसे आप चाहते थे तो धन की वर्षा भी आप पर होने लगेगी ।छोटी-छोटी चीज़ों को ख़ुद के लिए परेशानी का सबब न बनने दें। आप ऐसे स्रोत से धन अर्जित कर सकते हैं, जिसके बारे में आपने पहले सोचा तक न हो। दिन के दूसरे हिस्से में आप आराम करना और अपने परिवार के साथ समय बिताना पसंद करेंगे। आपके ज़हन में काम का दबाव होने के बावजूद आपका प्रिय आपके लिए ख़ुशी के पलों को लाएगा। काफ़ी दिगाग़ी कसरत मुमकिन है।

 
 
मिथुन, तुला, कुंभ राशि :-
ऊर्जा के अपने ऊँचे स्तर को अच्छे काम में लगाएँ। ऐसा कोई जिसे आप जानते हैं, आर्थिक मामलों को ज़रूरत से ज़्यादा गंभीरता से लेगा और घर में थोड़ा-बहुत तनाव भी पैदा होगा। मुहब्बत की टीस आज रात आपको सोने नहीं देगी। बाहरी लोगों के हस्तक्षेप के बावजूद आपको जीवनसाथी के द्वारा हर संभव तरीके से समर्थ मिलेगा।आपमें से कुछ शतरंज खेल सकते हैं, वर्ग-पहेली हल कर सकते हैं, कोई कविता-कहानी लिख सकते हैं या भविष्य की योजनाओं पर गहराई से सोच सकते हैं। किसी बच्चे या बूढ़े के स्वास्थ को लेकर हुई परेशानी अप्रत्यक्ष रूप से आपके वैवाहिक जीवन को प्रभावित कर सकती है। आपका संंगी आपके लिए घर पर कोई सरप्राइज डिश बना सकता है जिससे आपके दिन की थकान मिट जाएगी।
!! कृपया कमेंट बॉक्स में एक बार जय श्री हनुमानजी लिखे !
!! यह लेख आपको पसंद आया हो तो कृपया एक बार लाइक और शेयर करके हमें फॉलो जरूर कीजिएगा !! धन्यवाद.!!