Breaking News

30 मार्च से 15 अप्रैल तक का पूरा राशिफल, जानिए क्या लिखा है आपकी किस्मत में


बुरा समय हुआ समाप्त , 30 मार्च से 15 अप्रैल तक, जानिए क्या लिखा है आपकी किस्मत में
 
 
मेष, सिंह, धनु राशि :-
अपने घर से जुडी किसी अच्छी खबर के लिए तैयार रहें ǀ निवास स्थान में बदलाव संभव है या नया घर खरीदने की योजना को अंतिम रूप दे सकते हैं ǀ अपनी सकारात्मक ऊर्जा का लाभ उठायें ǀअगर आप कुछ समय से अपने घर या इसके किसी हिस्से को को नया रूप देने के बारे में सोच रहे हैं तो यह समय इसके लिए बहुत अच्छा है ǀ परिवार में खुशी और आनंद का माहौल रहेगा। नौकरी- धंधे में आपको लाभ का समाचार मिलेगा। उच्च पदाधिकारीगण आपके कार्योंकी प्रशंसा करेंगे। वैवाहिक योग है। स्त्री मित्रों से विशेष लाभ होगा। आय वृद्धि की संभावना गणेशजी देख रहे हैं। दांपत्यजीवन में माधुर्य का आनंद लेंगे। संतानों की तरफ से शुभ समाचार मिलेगा।
वृष, कन्या, मकर राशि:-
आपका व्यक्तित्व काफी आकर्षक है और आपको यही जादू बनाये रखना है ǀइसके लिए आपको बस नियमित रूप से व्यायाम करना है ǀआपका दिमाग भी काफी तेज और सक्रिय है ǀअपनी दैनिक गतिविधियों के दौरान सावधान रहें,आपको अप्रत्याशित रूप से कोई छोटी-मोटी चोट आ सकती है ǀ घर की साज-सजावट पर विशेष ध्यान देंगे। नए घरेलू सामान खरीदने की संभावना है। व्यापारियों और नौकरी करनेवाले लाभ तथा पदोन्नति की आशा रख सकते हैं। पारिवारिक सुख-शांति बनी रहेगी। सरकारी लाभ मिलेगा। आपकी मान- प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी। आर्थिक लाभ होगा। सभी कार्य स्वस्थता और सरलतापूर्वक पूरे हो सकेंगे।

 
 
कर्क, वृश्चिक, मीन राशि:-
आपके अहं को पूरी तरह से तृप्ति मिलेगी क्योंकि आपके नेतृत्व और संगठन के लिए बहुमूल्य योगदान के लिए आपको पुरस्कृत किया जाएगा । आप परदे के पीछे रहकर अच्छी तरह से काम नहीं कर सकते है , इसलिए आपको अपनी प्रतिभा और क्षमता अपने विभिन्न मुद्दों में जिस पर आप अभी कार्य कर रहे है , दिखानी होगी । कल जो आपने गलतियां करी थी , उन पर आपको अपने ऊपर कुछ हास्य होगा । गणेशजी कहते हैं कि स्वभाव में उग्रता और क्रोध रहने के कारण आपको काम करने में मन नहीं लगेगा। वाद-विवाद में अपने अहम के कारण किसी की नाराजगी झेलनी पड़ेगी। स्वास्थ्य का ध्यान रखना पड़ेगा। उतावल में निर्णय लेने या कदम उठाने से नुकसान होने की संभावना है। नौकरी धंधा के क्षेत्र में अवरोध आने से निर्धारित कार्य पूरे नहीं कर सकेंगे। धार्मिक यात्रा का आयोजन होगा।

 
 
मिथुन, तुला, कुंभ राशि :-
रक्तचाप के मरीज़ों को ख़ास ख़याल रखने और दवा-दारू करने की ज़रूरत है। साथ ही उन्हें कॉलेस्ट्रोल को क़ाबू में रखने की कोशिश भी करनी चाहिए। ऐसा करना आगे काफ़ी लाभदायक सिद्ध होगा। रियल एस्टेट सम्बन्धी निवेश आपको अच्छा-ख़ासा मुनाफ़ा देंगे। ऐसे दोस्तों के साथ बाहर जाएँ, जो सकारात्मक और मददगार स्वभाव के हैं। आपको अपनी हार से कुछ सबक़ सीखने की ज़रूरत है, क्योंकि अपने दिल की बात ज़ाहिर करने से नुक़सान भी हो सकता है। अपने काम और प्राथमिकताओं पर ध्यान एकाग्र करें। यात्रा के मौक़ों को हाथ से नहीं जाने देना चाहिए।
!! कृपया कमेंट बॉक्स में एक बार जय श्री भोलेनाथ लिखे !
!! यह लेख आपको पसंद आया हो तो कृपया एक बार लाइक और शेयर करके हमें फॉलो जरूर कीजिएगा !! धन्यवाद.!!