Breaking News

दुनिया के 2 धाकड़ क्रिकेटर जिनकी पत्नियाँ भी हैं क्रिकेटर, दूसरा क्रिकेटर भारतीय है

दोस्तों आप लोगों ने बहुत ही कम ऐसे कपल देखे होंगे जो एक ही प्रोफेशन से ताल्लुक रखते हैं। अगर कोई डॉक्टर है तो उसका जीवन साथी अलग प्रोफेशन में काम करता होगा। हालांकि इस पोस्ट में हम आपको क्रिकेट जगत के कुछ ऐसे खिलाड़ियों के बारे में बताने जा रहे हैं जिनकी पत्नियां क्रिकेटर है। आइए जानते हैं कौन से हैं वे खिलाड़ी।
1- मिचेल स्टार्क

क्रिकेट जगत के ऐसे खिलाड़ी जिनकी वाइफ भी हैं क्रिकेटर, शायद नहीं पता होगा आपको
 
 
ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क को हर कोई अच्छी तरह से जानता है। मिचेल स्टार्क काफी खतरनाक गेंदबाजी करते हैं और बल्लेबाज उनके सामने बल्लेबाजी करने से डरते हैं। मिचेल स्टार्क ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में लगातार अच्छा प्रदर्शन कायम किया है। साल 2016 में मिचेल स्टार्क की शादी एलिसा से हुई थी।

 
 
बहुत ही कम लोगों को इस बारे में पता है कि मिचेल स्टार्क ने महिला क्रिकेटर से शादी की। मिचेल स्टार्क की पत्नी ने ऑस्ट्रेलिया की टीम के लिए चार टेस्ट मैच, 70 वनडे मैच और 101 टी-20 मैच खेल चुकी है। साल 2011 में उन्होंने अपना पहला अंतरराष्ट्रीय मैच खेला था।
2- केदार जाधव

 
 
केदार जाधव भारतीय टीम के ऑलराउंडर खिलाड़ी है और उन्हें लोग काफी पसंद करते हैं। केदार जाधव ने कई बार शानदार बल्लेबाजी करके टीम इंडिया को जीत दिलाई है।

 
 
हालांकि केदार जाधव के फैंस को यह नहीं पता होगा कि उनकी पत्नी क्रिकेटर है। आप बिल्कुल सही सुन रहे हैं। केदार जाधव ने स्नेहल से शादी की थी, जो कि महिला क्रिकेटर है। स्नेहल महाराष्ट्र की टीम की तरफ से घरेलू क्रिकेट खेलती है।