Breaking News

29 मार्च का प्रेम राशिफल, जानें किसे मिलेगा सच्चा प्यार और किसे करना होगा अभी इंतेजार


प्रेम राशिफल: 29 मार्च रविवार की सुबह, जानिए क्या लिखा है आपकी किस्मत में
 
 

मेष,सिंह और मकर राशि :-

आपको अपने दैनिक जीवन में अनेक प्रकार के नए नए बदलाव देखने को मिलेंगे। लव मीटर के अनुसार आपको अपना सच्चा प्यार मिलने की संभावना नजर आ रही है। आप अपने जीवन में दुगनी तेजी से प्रगति करने में कामयाबी हासिल करेंगे। शनिवार का दिन आपके लिए बेहद आनंददायक रहेगा। आपके जीवन में होने वाले परिवर्तन आपको कुछ नया सीखा कर जाएंगे।

धनु,वृष और कन्या राशि :-

अचानक आप सामान्य से अधिक ग्लैमरस लगते हैं, लियो। आप एक रहस्यमय अपील प्राप्त कर सकते हैं कि 1920 के दशक में "इसे" कहा जाता था। वर्तमान और संभावित प्रेम साथी एक दूसरे रूप ले सकते हैं और अंतर्ग्रही हो सकते हैं। यदि आप अजनबियों से प्रशंसा की झलक आकर्षित करते हैं तो आश्चर्यचकित न हों! इससे आपकी लव लाइफ में बड़ा बदलाव आ सकता है।

मिथुन,कर्क और वृश्चिक राशि :-

इन राशि के जातकों को लक्ष्मी देवी की कृपा से कई सफलताएं मिलने वाली हैं। शादी समारोह आपके घर परिवार में किसी का हो सकता है आपको अपने जीवन की समृद्धि से लक्ष्मी देवी के आशीर्वाद के साथ अपने स्वास्थ्य की देखभाल करने की आवश्यकता है। सभी संबंधित समस्याओं से छुटकारा पाएं, आपको अद्भुत साहस मिलता है, आप अपने दुश्मनों को जीत सकते हैं।

तुला,कुंभ और मीन राशि :-

प्रेम जीवन में इस दिन आपको सफलता मिलेगी। इस दिन की शुरुआत आपके लिये बहुत बेहतरीन रहेगी अपने प्यार को जाहिर करने के लिये आप कई बहाने ढूंढेंगे। आपका लवमेट आपके प्रति आकर्षण महसूस करेगा। लवमेट के साथ किसी शादी या पार्टी में इस दिन आप जा सकते हैं। विवाहित जातकों के लिये भी यह समय अच्छा है, जीवनसाथी के साथ यदि किसी बात को लेकर मतभेद था तो होली केरंगों से वह दूर हो सकता है।