Breaking News

पत्नी ट्विंकल ने जताई थी चिंता लेकिन फिर भी अक्षय कुमार ने कर दिया 25 करोड़ का दान, कही इतनी बाड़ी बात

कोरोनावायरस के खिलाफ जारी जंग में इन दिनों पूरा देश एकजुट हो गया है. बीते 24 मार्च को ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस महामारी की गंभीरता के बारे में बात करते हुए देश में 21 दिनों के लॉकडाउन की घोषणा की थी. जिसके बाद तमाम बड़ी हस्तियां इस संक्रमण के खिलाफ जारी जंग में आगे आई. इस बीच अक्षय कुमार ने महामारी के खिलाफ जारी जंग में अब तक की सबसे बड़ी रकम दान की है. अक्षय कुमार ने सबको पीछे छोड़ते हुए 25 करोड़ की रकम डोनेट की है.

25 करोड़ दान करने के पहले पत्नी ट्विंकल ने जताई थी चिंता, अक्षय का जवाब दिल जीत लेगा.
 
 
बता दें हाल ही में ट्वीट करके लोगों से कोरोनावायरस के खिलाफ जारी जंग में मदद की अपील की थी और पीएम मोदी की इस अपील के तुरंत बाद अक्षय कुमार ने कोरोनावायरस पर काबू पाने के लिए बनाए गए राहत कोष में 25 करोड़ की राशि दान करने की बात कही है.

 
 
बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने PM नरेंद्र मोदी के पीएम फंड में 25 करोड़ रूपए का योगदान देने का फैसला लिया है। अक्षय के इस कदम की पूरी देश प्रशंसा कर रहा है। इतनी बड़ी रकम दान देने से पहले अक्षय की पत्नी ट्विंकल खन्ना ने उनसे गंभीर बातचीत की।

 
 
ट्विंकल ने पति अक्षय कुमार के डोनेशन पर कहा की इस आदमी पर मुझे गर्व है. जब मैंने उससे पूछा कि क्या वह निश्चित है क्योंकि यह इतनी बड़ी राशि थी और हमें धनराशि निकालने की जरूरत थी, तो उन्होंने मुझसे कहा, 'मेरे पास कुछ भी नहीं था जब मैंने शुरुआत की थी और अब जब मैं इस स्थिति में हूं, तो मैं जो कुछ भी कर सकता हूं, उसे कैसे रोक सकता हूं। मैं उनके लिए कर सकता हूं जिनके पास कुछ नहीं है।