Breaking News

अक्टूबर में खेला जाएगा टी20 वर्ल्ड कप लेकिन उस से पहले भारत इन टीमों के साथ खेलेगा सीरीज, देखें कार्यक्रम

सभी को पता होगा कि इस साल अक्टूबर महीने में टी-20 वर्ल्ड कप खेला जाएगा, आपको बता दे कि टी-20 वर्ल्ड कप में भारतीय टीम अपना पहला मुकाबला 24 अक्टूबर को खेलेगी।

टी-20 वर्ल्डकप से पहले से भारत करेगी इंग्लैंड, श्रीलंका और जिम्बाम्बे का दौरा, देखें
 
 
अगर बात की जाए टी-20 वर्ल्ड को से पहले भारतीय टीम की तो भारतीय टीम 3 विदेशी दौरे करेंगी। आपको बता दे कि भारतीय टीम इंग्लैंड, श्रीलंका और जिम्बाम्बे का दौरा करेंगी।
भारत का श्रीलंका दौरा

 
 
आपको बता दे कि भारतीय टीम जून माह में श्रीलंका का दौरा करेंगी। जिस दौरान दोनों टीमों के बीच 3 वनडे और 3 टी-20 मैचों की सीरीज खेली जाएगी। इस सीरीज का कार्य्रकम 24 जून से 11 जुलाई तक होगा।
भारत का जिम्बाम्बे दौरा
वही आपको बता दे कि अगस्त माह में भारतीय टीम को जिम्बाम्बे का दौरा करना है जहा पर भारत और जिम्बाम्बे टीमों के बीच 3 वनडे मैचों की सीरिज खेलेगी। इस सीरीज का आगाज 11 अगस्त से होगा
 इंग्लैंड का भारत दौरा
वही आपको बता दे कि भारतीय टीम सितंबर-अक्टूबर माह में इंग्लैंड का दौरा करेगी, आपको बता दे कि भारतीय टीम इंग्लैंड में 3 वनडे और 3 टी-20 मैचों की सीरीज खेलेगी।
भारत की सभावित टी-20 टीम

 
 
रोहित शर्मा(कप्तान), केएल राहुल, शिखर धवन, श्रेयस अय्यर, मनीष पांडे, ऋषभ पंत, संजू सैमसन, क्रुणाल पांड्या, शिवम दुबे, दीपक चाहर, शार्दुल ठाकुर, राहुल चाहर, वाशिंगटन सुंदर, खलील अहमद, युजवेंद्र चहल।