Breaking News

1 अप्रैल की सुबह होते ही बदल जाएगी इन राशियों की किस्मत, मिलेगा धन और दौलत


28 मार्च से 08 अप्रैल तक, इन राशि वालों को मिलेगा भाग्य का साथ, रहेंगे खुशनसीब
 
 
कुंभ, तुला :-
आपके दिमाग में बहुत कुछ है जिसे साफ करने की आवश्यकता है। मदद चाहिए। आप अपने आप से सब कुछ नहीं कर सकते। काम धीमा रहेगा, क्योंकि परिवार प्राथमिकता पर रहेगा। घर के लोग मार्गदर्शन और समर्थन के लिए आपकी ओर रुख करेंगे। स्वास्थ्य पर ध्यान देने की आवश्यकता होगी। पार्टनर के साथ घर्षण से बचें। इस बिंदु पर, आप अपने काम को प्राथमिकता देंगे और आपका पूरा ध्यान अपने काम पर भी रहेगा। कार्यालय में सहकर्मियों के साथ, बॉस और वरिष्ठ अधिकारी भी आपके काम की सराहना करेंगे। आप किसी भी सरकारी योजना के लाभार्थी भी हो सकते हैं। दूसरी ओर, पारिवारिक जीवन में उतार-चढ़ाव की स्थितियाँ बनेंगी। उसके बाद, चंद्रमा आपके दसवें घर से ग्यारहवें घर तक होगा। चंद्रमा का यह गोचर आपके लिए आर्थिक रूप से लाभकारी रहेगा। नए स्रोतों से धन आएगा और आपकी बचत भी बढ़ेगी। घर में बड़े भाई-बहनों के साथ किसी तरह का विवाद हो सकता है। इस खुशी को परिवार के साथ साझा करें, समय भर मज़ा आएगा। आपके मन में बहुत कुछ रहेगा।

 
 
मिथुन, मीन :-
समय, कुछ नए नाम भी आपकी मित्र सूची में जोड़े जा सकते हैं। दोस्तों के साथ पार्टी का जश्न भी आयोजित किया जा रहा है। जब चंद्रमा आपके बारहवें घर में होगा, तो आपके खर्चों की सूची लंबी हो जाएगी। अनुचित पॉकेट मनी के कारण। इस मामले में, अपने खर्च पर अंकुश लगाएं और भविष्य के लिए पैसे बचाने की कोशिश करें। वहीं स्वास्थ्य के लिहाज से समय आपके लिए प्रतिकूल रहेगा। आपको अपने दुश्मनों की चालों से भी सावधान रहने की आवश्यकता होगी। हालाँकि, आप जो काम अभी करते हैं उसमें आपको सफलता मिल सकती है। के अंत में, चंद्रमा आपके पहले घर में होगा। इस समय आपको मानसिक परेशानी हो सकती है। मित्रों से आर्थिक सहायता मिलेगी। कार्य क्षेत्र में भी काम का अच्छा माहौल रहेगा। जब शुक्र आपके ग्यारहवें घर में संक्रमण करता है, तो यह आपको जबरदस्त वित्तीय लाभ प्रदान कर सकता है। मन की इच्छाएँ भी पूरी होंगी और दोस्तों और करीबी लोगों का प्यार भी मिलेगा।

 
 
कन्या, मेष :-
सब कुछ उतना ही स्थिर होगा जितना आप इसे चाहते हैं। आप परिवार और दोस्तों के साथ क्वालिटी टाइम बिताएंगे। खुले दिल से दिल की बातचीत और कुछ पिछले मुद्दों के बारे में स्पष्ट हवा दें। आप अपने प्रियजनों की संगति में घर पर शाम को बिताएंगे। खाने का संतुलन। आपकी घटनाएं और व्यस्तता धीमी या पूरी तरह से स्थिर हो जाएगी। इस दिन का उपयोग अपने घर और परिवार के लिए महत्वपूर्ण काम करने के लिए करें जो संकट के बाद आपके जीवन में महत्वपूर्ण चीजों के निर्माण का आधार होगा। इस महत्वपूर्ण अपने आप से दिन बर्बाद मत करो। हर उस चीज़ में निवेश करें जो आपको लगता है कि भविष्य की घटनाओं के लिए आपके लिए एक अच्छी तैयारी होगी। अपने स्वास्थ्य की उपेक्षा मत करो। विशेष रूप से अनावश्यक चिंताओं से छुटकारा पाएं। यदि आप किसी प्यार करने वाले व्यक्ति के साथ शादी करना चाहते हैं, तो उसे प्रभावित करने के लिए बहुत अधिक न दिखाएं या आपका स्वभाव आपके छापों में जोड़ देगा। कोई अच्छी खबर भी मिलने की संभावना है।

माता रानी का आशीर्वाद पाने के लिए आप कमेंट बॉक्स में * जय मातादी * अवश्य लिखें।