Breaking News

इतने करोड़ में दिया था पहली पत्नी को तलाक, अभी भी है 1434 करोड़ का मालिक

फिल्म इंडस्ट्री मे कई ऐसे सितारे है, जो दो या उससे अधिक शादियां कर चुके है, और फिल्मों मे काम करते हुए यह सितारे अब करोड़ों की संपत्ति के मालिक भी बन चुके है। आज हम आपको ऐसे ही एक एक्टर के बारे मे बताने वाले है, जो अपनी पहली पत्नी को तलाक देने के बाद अब अपनी दूसरी पत्नी के साथ खुशहाल जीवन बिता रहा है।

70 करोड़ में लिया पहली पत्नी से तलाक, दूसरी पत्नी के साथ है खुश, 1434 करोड़ का है मालिक
 
 
इस एक्टर का नाम है आमिर खान, जो बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के सबसे बेहतरीन एक्टर माने जाते है। हर साल इनकी सिर्फ एक ही फिल्म रिलीज होती है, जो बॉक्स ऑफिस पर नए रिकॉर्ड बना देती है। इनकी फिल्मों को देखने के लिए फैंस बेसब्री से इंतजार करते है।

 
 
आपको बता दें कि आमिर खान ने साल 1986 में अपने बचपन की दोस्त रीना दत्ता से शादी की थी। आमिर खान और रीना दत्ता की यह शादी काफी लंबे समय तक चली थी, लेकिन इसके बाद आमिर खान ने साल 2002 में रीना दत्ता को 70 करोड़ देकर तलाक ले लिया था।

 
 
इसके बाद उन्होने साल 2005 में बॉलीवुड की जानी मानी फिल्म निर्देशक किरण राव से शादी कर ली थी, और अपनी दूसरी पत्नी के साथ खुशहाल जीवन बिता रहे है।

 
 
आपको बता दें कि आमिर खान फिल्मों मे काम करने के लिए कोई फीस नही लेते है, बल्कि फिल्म के प्रॉफिट मे हिस्सा लेते है, और अपनी बेहतरीन अदाकारी के दम पर अब करोड़ों की संपत्ति के मालिक बन चुके है। वेबसाइट "pickytop.com" के मुताबिक इनके पास लगभग 1435 करोड़ की संपत्ति के मालिक है।