Breaking News

इन 10 तस्वीरों को देखकर आप भी कहेंगे - "भारत की नारी सब पर भारी"

तो दौस्‍तों वेसे तो आप जानते ही है की भारत की ना‍री सभी पे भारी होती है। पर फिर भी आज हम आपके सामने कुछ ऐसी तस्‍वीरें ले कर आये है जिन्‍हें देखने के बाद आप भी यही कहने वाले है जो की में कह रहा हूँ, चलिए दौस्‍तों तो शुरु करते है आज का हमारा नया आर्टिकल।

 
 
आप ने गाड़ी के पीछे लटके हुए मर्दों को तो बहुत ही बार देखा होगा। पर आप इस तस्‍वीर को देखकर समझ ही गये होंगे की भारत की ना‍री किसी भी तरह से मर्द से कम नहीं है।

 
 
आज समय बदल गया है और लड़कीयां वो सब भी कर रही है जो की पहल नहीं किया करती थी। जैसे की आप देख रहें है की कैसे लड़की ब्‍लेड से नारयल काट रही है।

 
 
वैसे ये जो काम कर रही है ये काम बहुत ही मुस्किल होता है और एक आम आदमी भी इन टायर्स को आसानी से नहीं खोल सकता है और यहां पर तो एक नारी लगी हुई है टायर खोलने।

 
 
वैसे भारत में टैलेट की कौई कमी नहीं है, जहां बाहर के लोग ठीक से साइकिल नहीं चला पाते है और यहां ये औ़रते साईकिल भी चला रही है और साथ में सामान भी सिर के ऊपर रखा हुआ है।

 
 
पहले कभी कही लडाई हो जाती थी तो लड़कीयां कुछ भी नहीं बोलती थी और आज आप देख ही रहें है की भारत की नारी अब कभी कुछ भी अपने बारे में सुनती ही नहीं है।

 
 
आज की लड़कियों को कभी भी कम समझने की गलती न करे क्‍योंकि आप देख ही रहें है की आज की नारी बाईक भी खुद ही चलाती है। और रही बाईक की बात आज की नारी तो हबाईजहाज भी चला रहीं है।

 
 
जब भैस दूध देने में आना कानी करे या लातें मारें तो आप देख ही सकते है की भारत की नारी कैसे उसे कंट्रोल करती है। फिर ऐसा है जाये तो उसके बाद तो भैस भी खुद चुप-चाप खडी हो कर दूध देती है।

 
 
आपने ऐसे शोक फोरन में जरुर देखें होंगे, पर भारत की नारी कौन सी कम है। अभी आप इनके चेहरे पर जो खुसी देख रहे है वो कौई और काम करने में कभी नहीं है सकती।

 
 
जैसे की आप जानते है की जब भी प्‍याज काटने लगते है तो ऑख से पानी आता है। पर जब अपने पास दिमाग हो तो फिर काहे की टैसन। जैसे की आप देख ही रहे है की कैसे इन्‍होंने इस समस्‍या का हल निकाला।

 
 
अभी फिर से गर्मी का मौसम आ रहा है और जब भी हमें गर्मी लगती है तो हमें जो भी पय पसंद होता है हम पी लेते है। तो अभी हो सकता है की इन्‍हें यही पसंद हो। और इसमें गलत भी कुछ नहीं है।