Breaking News

शादी को एक महीना भी पूरा नहीं हुआ था लेकिन 10वीं क्लास के स्टूडेंट पर आ गया शादीशुदा टीचर का दिल इसलिए पति को छोड़कर भाग गई


शादी के एक महीना भी पूरा नहीं हुआ था कि एक टीचर 10 क्लास के एक छात्रा के साथ फरार हो गई। सेलम के तिरुवागौंडनूर गांव की रहने वाली 26 साल की महिला स्थानीय एक निजी टूटोरियल में टीचर है और इसका विवाह पिछले महीने की 19 तारीख को बागलपट्टि के रहने वाले एक साफ्टवेयर इंजीनियर के साथ हुआ था।

विवाह के एक सप्ताह बाद पति चेन्नई में नौकरी के लिए चला गया, तो महिला अपने मायके पहुंची। इसी क्रम में स्थानीय कोरिमेडा स्थित रोजगार कार्यालय जाकर आने के बहाने घर से निकली टीचर वापस घर नहीं लौटी। माता-पिता के कई जगहों पर तलाशने के बावजूद जब उसका पता नहीं चला, तो उन्होंने सूरमंगलम थाने में शिकायत की।

पुलिस गुमशुदा मामला दर्ज कर पिछली चार दिन से तलाश कर रही थी कि इस बीच, मंगलवार को टीचर 16 साल के बच्चे के साथ थाने पहुंची और बताया कि वे दोनों एकसाथ मिलकर रहना चाहते हैं। महिला टीचर की बात सुनकर पुलिस दंग रह गई। घटना की सूचना मिलने के बाद टीचर और विद्यार्थी के माता-पिता थाने पहुंचे। बाद में टीचर और विद्यार्थी को काउंसलिंग कर उनके-उनके माता-पिता के साथ भेज दिया गया।