Breaking News

जारी हुई कोरोना वायरस से लड़ाई में सबसे ज्यादा दान करने वाले टॉप-10 भारतीयों की लिस्ट, मुकेश अंबानी 5वें स्थान पर

भारत में इस वक्त कोरोना वायरस है हड़कंप मचा रखा है भारत में विश्व भर में कोरोनावायरस का संकट मंडरा रहा है ऐसे में पूरी दुनिया कोरोना वायरस का वजह से परेशान और हताहत हो गया। आपको बता दें कि कोरोना वायरस की वजह से हजारों की संख्या में मौतें हो चुकी है ऐसे में भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपील की है कि लोग गरीबों की परेशानियों के लिए पीएम राहत कोष में दान का आए हुए संकट से लड़ने की ताकत दें दोस्तों जानते हैं तो ऐसे 10 महारथियों को जिन्होंने सबसे ज्यादा दान किया है।

ग़रीबों की सहायता के लिए करोड़ों रुपए की मदद करने वाले टॉप 10 महारथी, No.1 ने दिए 500 करोड़
 
 
5. अक्षय कुमार -बॉलीवुड सितारों में अगर कोई सबसे पहले दान देने के लिए आगे आया है तो वह अक्षय कुमार है। अक्षय कुमार ने 25 करोड़ रुपए दान दिए है। भारतीय जनता पार्टी के राहत कोष में यह रकम जमा होगी।
4. मुकेश अंबानी- मुकेश अंबानी ने 5 करोड़ रुपए देने की घोषणा के साथ साथ 100 बेड और 1 लाख मास्क देने का भी आदेश दिया है। केंद्र सरकार ने हालि में 1.70 करोड़ का राहत पैकेज की घोषणा की है।
3.पंकज मुंजाल - हीरो साइकल्स के चेयरमैन पंकज मुंजाल ने भी 100 करोड़ रुपए दान देने की घोषणा की है।
2.अनिल अग्रवाल- वेदांता रिसोर्सस लिमिटेड के संस्थापक अनिल अग्रवाल ने गरीबों की मदद के लिए 100 करोड़ रुपए देने की घोषणा की है।
1.रतन टाटा- दोस्तों आपको बता दें कि पहले स्थान पर रतन टाटा का नाम आता है जिन्होंने शनिवार को सोशल मीडिया पर 500 करोड़ रुपए दान करने की जानकारी दी। नरेंद्र मोदी ने भाजपा पार्टी से जुड़े हर सदस्य से दान देने की बात कही।

 
 
प्रधानमंत्री मोदी ने कहा- कोविड 19 के खिलाफ जंग में हर कोई योगदान देना चाह रहा। आपको बता दें कि कोरोना वायरस का कहर पूरे विश्व में देखने को मिल रहा है. एक तरफ जहां भारत में पीएम नरेंद्र मोदी ने इससे निपटने के लिए 15 अप्रैल तक लॉकडाउन के आदेश दिए हैं तो वहीं अलग अलग क्षेत्रों के सितारे भी इस मुसीबत के खिलाफ एकजुट होते नजर आ रहे हैं.

 
 
साउथ फिल्म के कई प्रमुख अभिनेताओं ने भी आर्थिक मदद का ऐलान किया है। इसमें प्रभास ने 4 करोड़, राम चरण ने 1.4 करोड़, अल्लू अर्जुन ने 1.25 करोड़ और पवन कल्याण ने 1 करोड़ की मदद का ऐलान किया है।