Breaking News

सीरीज हारने के बाद भारतीय टीम को लेकर फिंच ने कही इतनी बड़ी बात, जानकर आपको भी होगी हैरानी


सीरीज हारने के बाद भारतीय टीम को लेकर फिंच ने कही इतनी बड़ी बात, जानकर आपको भी होगी हैरानी
Third party image reference
दोस्तो भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले गए 3 मैचों की वनडे सीरीज के 3 और आखिरी वनडे मैच में भारतीय टीम ने ऑस्ट्रेलिया को 7 विकेट से हरा दिया है। दरसअल आपको बता दें कि ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया। जहां पहले बल्लेबाजी करते हुए ऑस्ट्रेलिया ने 50 ओवर में 9 विकेट खोकर 286 रन बनाए और भारतीय टीम को 287 रनों का लक्ष्य दिया। ऑस्ट्रेलिया की ओर से स्टीव स्मिथ ने सर्वाधिक 131 रनों की शतकीय पारी खेली। तो वहीं स्टीव स्मिथ के अलावा लबुशने ने भी 54 रनों की पारी खेली।

Third party image reference
वहीं 287 रनों के लक्ष्य के जबाब में बल्लेबाजी करने उतरी भारतीय टीम ने रोहित शर्मा के 119 रनों की शतकीय और विराट कोहली के 89 रनों की अर्धशतकीय पारी की बदौलत इस लक्ष्य को 47.3 ओवर में सिर्फ 3 विकेट खोकर हासिल कर लिया, और इस मैच को 7 विकेट से अपने नाम कर लिया। वहीं तीसरा वनडे मैच जीतने के साथ ही भारतीय टीम ने इस सीरीज को 2-1 से अपने नाम कर लिया।

Third party image reference
वहीं तीसरा वनडे मैच हारने के बाद ऑस्ट्रेलिया के कप्तान आरोन फिंच ने प्रेजेंटेशन सेरेमनी में बड़ा बयान दिया है। दरसअल सीरीज हारने के बाद आरोन फिंच ने प्रेजेंटेशन सेरेमनी में कहा कि, विकेट थोड़ा काफी घूमने लगा। अगर हमारे पास 310 रन होता, तो हमारे स्पिनर बीच में कुछ दबाव डाल सकते थे। हम खेल के हर चरण में एक विकेट खोते रहे।

Third party image reference
जिसके कारण हमारी गति रुक ​​गयी। फिंच ने आगे कहा कि, लेकिन यह उनकी परिस्थितियों में दुनिया में सर्वश्रेष्ठ के खिलाफ खेलने के लिए एक महान सीखने की अवस्था है। अगर ने आज शानदार लाईन और लेंथ को फेंका, और वह हमेशा स्टंप पर रहता है। इसलिए बल्लेबाज को अच्छी गेंदों का जोखिम उठाना पड़ता है। आप विश्व स्तरीय खिलाड़ियों के खिलाफ गेंदबाजी कर रहे हैं, लेकिन मुझे लगा कि हम अंशकालिक स्पिन के कुछ ओवर पिच करेंगे, लेकिन ऐसा नहीं था।